MP : मंडला में खूनी संघर्ष, 7 लोगों की हत्या, भाजपा नेता समेत परिवार की हत्या

User Rating: 4.3 ( 2 votes)

मंडला। मध्यप्रदेश के मंडला से सामूहिक हत्याओं का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां दो गुटों में इतना भीषण खूनी संघर्ष हुआ कि 7 लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया। सभी की बड़ी ही बेरहमी से हत्या की गई है। घटना की तस्वीरें हिला कर रख देने वाली है। घटना मंडला से करीब 90 किलोमीटर दूर बीजाडांडी थाने के अंतर्गत मनेरी चौकी इलाके की है। बताया जा रहा है कि मरने वालों में भाजपा नेता रज्जन सोनी और उसके परिवार के सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया गया है।

एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या

प्राथमिक जानकारी के मुताबिक पारिवारिक रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया। रज्जन सोनी समेत उसके परिवार के 6 लोगों की हत्या कर दी गई है। वहीं दूसरे गुट के एक शख्स की भी मौत हुई है। घटना में दो बच्चों की मौत की सूचना है। वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल है, उन्हें जबलपुर रैफर किया गया है।

तलवार से काट डाला

बताया जा रहा है कि रज्जन सोनी के परिवार और दूसरे गुट के परिवार के बीच पुरानी रंजिश थी। घटना दोपहर 4 बजे के आस-पास की बताई जा रही है। आरोपी हरीष और संतोष ने रज्जन सोनी और उसके परिवार को तलवारों से हमला किया। ताबड़तोड़ हमले में 6 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। इस हमले में हमलावर संतोष की भी हत्या कर दी गई। वहीं हरीश की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी, एएसपी समेत तमाम आला अधिकारी और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है।

एसडीओपी एबी सिंह मंडावी ने बताया कि मरने वालों में रज्जन उर्फ राजेंद्र सोनी, विनोद सोनी, ओम सोनी, प्रियेश सोनी, श्रेयांश सोनी और दिनेश सोनी शामिल है। वहीं दूसरे पक्ष के संतोष सोनी की भी मौत हुई है। इस मामले में पुलिस पर देरी से पहुंचने के आरोप लगे है। घटना में गोली चलने की भी सूचना है।

Check Also

उड़ीसा में बड़ा रेल हादसा 50 मृत व 400 से अधिक घायल

विजयपथ समाचार ओडिशा में ट्रेन मालगाड़ी से टकराई, 50 की मौत 400 से ज्यादा घायल; …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *