मंत्रियों के विभाग न बंटने पर भाजपा नेत्री का तंज,ये राजनीतिक दहेज प्रताड़ना कहीं तलाक का कारण न बन जाए

User Rating: 3.1 ( 2 votes)

 (डॉ. विजयवर्गीय)

→पूर्व भाजपा विधायक पारुल साहू का तंज ,ये राजनीतिक दहेज प्रताड़ना कहीं तलाक का कारण न बन जाए

→6 दिन बाद भी नवेले मंत्रियों को विभाग नही मिलने पर कांग्रेस का हमला

भोपाल.  – मध्यप्रदेश में आज 6 दिन बाद भी नवनियुक्त मंत्रियों को विभाग का बंटवारा ना होने पर सियासत तेज हो गई है विपक्ष के घेरने के साथ ही अब सत्ता पक्ष के पूर्व नेता भी तंज कसने लगे है और दबी जुबान में सिंधिया के असर को कम करने का कह रहे है । विभागों के बंटवारे के मुद्दे पर बीजेपी और ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा ये रोज कयास लगाए जा रहे है ।शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार में भी ज्योतिरादित्य खेमे का असर साफ़ तौर पर देखा गया जिसे लेकर भाजपा के कुछ नेताओं में भी असंतोष देखा जा रहा है ।

विभागों को लेकर चल रही खींचतान पर भाजपा की ही पूर्व विधायक पारुल साहू ने भी इस राजनीतिक गठजोड़ को लेकर करारा तंज कसा है. उनका कहना है कि ‘यदि सिंधिया के कहने पर उनके खेमे के मंत्रियों को मलाईदार विभाग दिए जाते हैं तो ये राजनीतिक दहेज प्रताड़ना कहीं तलाक का कारण ना बन जाये. साथ ही उन्होंने सीएम शिवराज सिंह के लिए निर्णय लेने में पूर्ण स्वतन्त्रता की भी मांग कर डाली.

विपक्ष के निशाने पर शिवराज

नए मंत्रियों को शपथ लेने के बाद भी विभाग के बटवारा ना होने के कारण मध्य प्रदेश कांग्रेश के कई बड़े दिग्गज नेता शिवराज को घेरने में लगे हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी आवाज मुखर कर रहे हैं जिससे शिवराज सिंह के चेहरे पर भी परेशानियां देखी जा सकती है । कयास लगाए जा रहै है कि कल विभाग का बंटवारा हो सकता है ।

कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री देवीसिंह यादव ने  शिवराज से पूछा है कब करोगे बंटवारा 

कांग्रेस नेता ने कहा कि 100 दिन बाद मंत्रिमंडल बनाया लेकिन विभाग बंटवारा नहीं,
– शिवराज जी ये सौदे से सरकार बनी है।जब तक बिना विधायक मंत्रियों को मनमानिक विभाग सिंधिया जी कंफर्म नहीं कर लेते मामला अटका सा लगता है। साथ ही कहा की आखिर जनमत का सौदा जो किया है । मध्यप्रदेश की जनता पुछ रही है कब होगा विभागों का बंटवारा ?

Check Also

अभिनेता गोविंदा के पैर में खुद की ही रिवाल्वर से लगी गोली, अस्पताल मे भर्ती

विजयपथ  समाचार बॉलीवुड एक्टर गोविंदा पैर में गोली लगने से घायल हो गए हैं। उन्हें …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *